भागकर शादी की, फिर जो हुआ, वो दिल दहला देने वाला था!

सोनिया अपने माता-पिता की लाडली और एक अमीर खानदान की इकलौती बेटी थी। बचपन से ही उसे हर चीज़ आसानी से मिल जाती थी—चाहे वो प्यार हो या फिर ऐशो-आराम। लेकिन कहते हैं न, दिल का मामला अक्सर उलझनों से भरा होता है। कॉलेज में पढ़ाई के दौरान, सोनिया को कार्तिक नाम के लड़के से प्यार हो गया। कार्तिक के पास पैसों की कमी थी, पर प्यार में वो किसी से कम नहीं था।

जब सोनिया ने अपने माता-पिता से अपने प्यार के बारे में बताया, तो मानों भूचाल आ गया। उसके पिता, विनय, ने सख्त आवाज़ में कहा, “ये लड़का हमारे लायक नहीं है, तुम्हें उसे छोड़ना होगा!” लेकिन प्यार की डोर में बंधी सोनिया ने घरवालों की न मानी, और एक दिन, सबकुछ छोड़कर कार्तिक के साथ भागकर शादी कर ली।

शादी के बाद कुछ समय तक सब कुछ ठीक चला। लेकिन जल्द ही कार्तिक का असली चेहरा सामने आ गया। वह सोनिया से बेरुखी से पेश आने लगा, और दोनों के रिश्ते में खटास आ गई। लेकिन इससे भी बड़ी खबर सोनिया को तब मिली जब उसे पता चला कि वह माँ बनने वाली है। एक तरफ तो यह खबर सोनिया के लिए खुशियों का सागर लेकर आई, लेकिन जब उसने यह बात कार्तिक को बताई, तो उसका रिएक्शन दिल तोड़ देने वाला था।

Adivasi Herbal Hair Oil Best Premium Hair Growth Oil pack of 3

Only at Rs. – 200/-

Grab The Offer Now! Cash on Delivery Available

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *