| |

अजीब मामला / मौज-मस्ती के लिए घर से भागी महिला पैसे खत्म होने पर वापस पति के घर आ गई, देखिए पति ने घर आकर क्या किया

मध्यप्रदेश के इंदौर में एक अजीब घटना सामने आई है, जहां प्रेमी के साथ मौज-मस्ती करने के लिए घर से भागी एक महिला पैसे खत्म होते ही वापस अपने पति के घर लौट आई है।

घटना का विवरण

इंदौर की हाजी कॉलोनी में रहने वाली एक महिला अपने से 13 साल छोटे एक ऑटो चालक युवक के साथ 13 अक्टूबर को घर से भाग गई थी। वह अपने साथ 47 लाख रुपये के गहने भी ले गई थी। इस घटना के बाद परिवार ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। रिपोर्ट लिखवाने के बाद पुलिस ने महिला की तलाश शुरू कर दी थी। पुलिस ने युवक को पकड़ने के लिए उसके दोस्त को हिरासत में लिया और उससे 34 लाख रुपये भी जब्त किए, लेकिन काफी प्रयासों के बावजूद महिला और उसके प्रेमी के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई।

महिला की घर वापसी

सोमवार रात को महिला खुद ही घर लौट आई। पुलिस की पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि पैसे खत्म होने के कारण वह घर वापस आ गई है और अब वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। आश्चर्यजनक रूप से उसका पति भी उसे वापस घर में रखने के लिए तैयार है। पूछताछ में महिला ने बताया कि घर से भागते समय उसने टैक्सी ली थी और वह अपने प्रेमी के साथ पिथमपुर, झड़ाप, शिरडी, लोनावाला, खंडाला, नासिक, वडोदरा, सूरत समेत कई जगह घूमने गई थी। लेकिन जब पैसे खत्म हो गए, तो वह वापस घर लौट आई और गहने भी साथ ले आई।

पति-पत्नी का फैसला

महिला और उसके पति के बीच अक्सर झगड़े होते थे, इसी दौरान महिला का ऑटो चालक के साथ अफेयर शुरू हुआ और दोनों ने भागने का प्लान बनाया। लेकिन कई जगह घूमने के बाद महिला पैसे खत्म होने की वजह से घर वापस आ गई। अब वह अपने पति के साथ रहना चाहती है और उसका पति भी उसे अपने साथ रखने के लिए तैयार है। पुलिस अभी भी उसके प्रेमी इमरान नामक टैक्सी चालक की तलाश कर रही है।

इस विचित्र घटना ने सबको चौंका दिया है और यह स्पष्ट करती है कि आर्थिक स्थिति भी जीवन के फैसलों को कितना प्रभावित कर सकती है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *